Skip to content

FAUG Game Release Date in India | FAUG Game Download link

FAUG Game Release Date in India, फौजी गेम क्या है? FAUG Game Download link

PUBG Game खेलने वालो के लिए खुशखबर है जी हाँ आज से इसके जैसा गेम भारत में 26 जनवरी 2021 को FAU-G Game लांच हो गया है। अब आप इसे इंस्टाल कर सकते हैं। यह फौजी (FAU-G) Game, पबजी (PUBG) की कमी को पूरा करेगा। इस आर्टिकल में आप जानेंगे FAU-G Game कैसे डाउनलोड करते हैं? इसकी Size क्या हैं? यह भारत में कब रिलीज होगा? 

FAUG Game Release Date in India, फौजी गेम क्या है? FAUG Game Download link

क्या है फौजी गेम? FAU-G Game kya hai?

FAU-G: (Fearless and United Guards) मोबाइल के एक First-Person Shooter Game है। FAU-G Game को बैंगलोर की कंपनी nCore Games ने बनाया है। भारत में पबजी बैन होने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने Made in India FAU-G Game लांच करने की घोषणा की थी। लांच के समय इसमें गेम में बैटल रॉयल मोड नही मिलेगा, हालांकि बाद में इसमें बैटल रॉयल मोड और मल्टीप्लेयर दोनों मोड जोड़े जायेंगे।

 

In which year FAU G is releasing? FAU-G Game कितने MB का है?

FAU-G Game की Releasing date 26 जनवरी 2021 है, और FAU-G Game की Size 460 MB है। जिसे आप अभी android के version 8 और इससे उपर के सभी डिवाइस पर इंस्टॉंल कर पाएंगे।

 

FAU-G Game download kaise kare? फौजी गेम कैसे डाउनलोड करें?

यह गेम केवल Android user के लिए ही अभी लांच किया गया हैं, तो यदि आप एन्ड्रायड मोबाइल यूज करते हैं तो आप इसे Play store se download कर सकते है। या फिर यहाँ पर क्लिक करके भी FAU-G Game Download कर सकते हैं। इस गेम के लिए 30 नवम्बर से प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू था। अगर आपने इसके लिए पहले से प्री-रजिस्ट्रेशन कराया था तो आपके एक नोटिफिकेशन मिलेगा, जिसमें Game launch and Download के बारे में जानकारी होगी।

यह भी जाने  👇

    👉 मोबाइल की डिफाल्ट सेटिंग कैसे चेंज करें?

     👉 मोबाइल फोन अपडेट कैसे करें?

Kis mobile me support karega FAU-G Game? किस मोबाइल में सपोर्ट करेगा फौजी गेम?

अभी फिलहाल FAU-G Game केवल Android मोबाइल पर ही चलेगा, जिसमें android 8 वर्ज़न और इससे उपर के सभी वर्ज़न पर यह गेम सपोर्ट करेगा। लेकिन जल्द ही IOS यूजर्स के लिए भी यह गेम जल्द ही उपलब्ध कराया जाएगा।

 

FAU-G Game vs PUBG Game – FAU-G और PUBG गेम में क्या अंतर है?

FAU-G vs PUBG : FAUG एक ऐक्शन गेम है, PUBG एक बैटल रॉयल गेम है, PUBG mobile एक काल्पनिक द्वीप पर आधारित गेम है। PUBG चाइनीज एप है। जबकि FAUG Game कथित तौर पर वास्तिविक घटनाओं पर आधारित है, जो गैल्वेन घाटी में हुई है। FAU-G Game made in India है, इसे nCore Games ने बनाया है।

 

FAUG Official Website kya hai?

FAUji game की Official Website http://www.ncoregames.com/ है।

Rohit Soni

Rohit Soni

हेलो दोस्तों, मेरा नाम रोहित सोनी है। मै TechnicalRpost.in का Author and Founder हूँ। मैं इस ब्लॉग में रेगुलर नई नई आर्टिकल्स लिखता हूँ। यहाँ पर हम ज्यादातर Technology, Computer, Mobile, Internet, Banking, Flipkart, Tips and Tricks आदि से संबंधित Articles शेयर करते हैं। आपको हमारा लेख पसंद आता है तो इसे सोशल मीडिया में शेयर करें। अगर आपको कोई सहायता चाहिए तो कमेंट कीजिए।View Author posts

1 thought on “FAUG Game Release Date in India | FAUG Game Download link”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.